राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान कार्यशाला का हुआ आयोजन

0
28
राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के तहत रेखा देवी मेमोरियल संस्थान अविकानगर में आयोजित जिलास्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया
राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के तहत रेखा देवी मेमोरियल संस्थान अविकानगर में आयोजित जिलास्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया

भाजपा की राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान कार्यशाला गुरुवार को रेखा देवी मेमोरियल संस्थान अविकानगर मालपुरा के सभागार में हुई। अतिथियों ने भारत माता व मां सरस्वती के छायाचित्र के समक्ष द्वीप प्रवज्वलित कर कार्यशाला का शुभारम्भ किया।

यह भी देखे :- विशाल नि:शुल्क दिव्यांग जांच-ऑपरेशन शिविर हुआ आयोजित

जिला संयोजक डॉ. अंकित जैन ने कार्यशाला का प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए बताया कि जिले के समस्त 25 मंडलों में स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के संयोजक व सह संयोजक नियुक्त किए है। कोरोना की तीसरी लहर को रोकने व देशवासियों में जागरूकता पैदा करने के लिए कार्यशालाओं के माध्यम से जागरूकता पैदा करने का कार्य किया जा रहा है।

यह भी देखे :- प्रतिभा सम्मान समारोह को लेकर श्री राजपूत सभा की बैठक हुई आयोजित

कार्यशाला में सभी स्वास्थ्य स्वयंसेवको को कोरोना रोकथाम के जरूरी उपायों के बारे में प्रशिक्षण प्रदान किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सेवा की भावना से कार्य करने पर ही कोरोना जैसी बिमारी को दूर किया जा सकता है। देश में 55 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य देश के प्रधानमंत्री की मंशा से हुआ है। विधायक कोष का पैसा बिमारी को समाप्त करने के लिए लगा दिया।

यह भी देखे :- मालपुरा थाना परिसर में शांति समिति व सीएलजी सदस्यों की बैठक सम्पन्न

कार्यशाला को भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पराणा ने अभियान के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा ने देश के युवाओं व देशवासियों में कोरोना के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए जिला स्तर तक कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी देखे :-सशक्त मंडल अभियान से पूरा होगा सशक्त भाजपा का सपना:पंकज झिराणा

स्वयंसेवक कोरोना बिमारी के बारे में देश में फैले भ्रम को दूर करने का कार्य करेगें। लोगों को बिमारी के बारे में सही जानकारी प्रदान करने का कार्य स्वयंसेवक करेंगे। सामान्य जानकारी से लोगों की मदद करने का कार्य करेंगे।

जिला प्रमुख सरोज बंसल
राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के तहत रेखा देवी मेमोरियल संस्थान अविकानगर में आयोजित जिलास्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया

जिला प्रमुख सरोज बंसल, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री चन्द्रवीर सिंह चौहान, पंचायत समिति प्रधान सकराम चोपड़ा, चैयरमैन सोनिया मनीष सोनी, बूंदी जिला प्रभारी नरेश बंसल, जिला महामंत्री विष्णु शर्मा, प्रभु बाडोलिया, बीसीएमएचओ डॉक्टर संजीव चौधरी, डॉक्टर नासिर, एडवोकेट रवि कुमार जैन, ज्योति व्यास , आईटी प्रभारी लोकेश गुप्ता ने भी सम्बोधित किया।

यह भी देखे :- बारिश से हुए नुकसान से पीडीत परिवारों को राहत मिले – विधायक चौधरी

कार्यशाला में एडवोकेट राजकुमार जैन, पार्षद रमेश पारीक, सौरभ कनौजिया, जिला मिडिया प्रभारी कमलेश यादव, भाजयुमों टोंक शहर अध्यक्ष पंकज चावला, दीपक व्यास ने संगठन के साथ चलो, देश का भला हो   वो कार्य करते चलो देशभक्ति गीत की प्रस्तुति दी।

अपने उत्पाद, ब्रांड या प्रतिष्ठान के प्रचार-प्रसार हेतु अखबार व वेबसाइट पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here