बारिश से हुए नुकसान से पीडीत परिवारों को राहत मिले – विधायक चौधरी

0
59
कच्चे मकान ढह जाने से कई परिवारों को सिर छिपाने को लेना पड रहा है अन्यत्र आसरा
कच्चे मकान ढह जाने से कई परिवारों को सिर छिपाने को लेना पड रहा है अन्यत्र आसरा

मालपुरा-टोडारायसिंह विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने जिला कलक्टर को पत्र प्रेषित कर क्षेत्र में बारिश से होने वाले नुकसान का सर्वे करवाने और पीडीत परिवारों को मुआवजा प्रदान करने की मांग की है।

अपने उत्पाद, ब्रांड या प्रतिष्ठान के प्रचार-प्रसार हेतु अखबार व वेबसाइट पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करे

मालपुरा टोडारायसिंह क्षेत्र में अत्यधिक बारिश में हुए नुकसान का सर्वे करवाने और मुआवजा प्रदान करने को लेकर विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने जिला कलेक्टर से पत्र के माध्यम से अपील की है।

यह भी देखे :- सावन के माह में आने वाले त्यौंहारों की मिठाईयों में घेवर का विशेष महत्व

पूर्व जिला मंत्री नरेंद्र कुमार जैन ने बताया की वर्तमान में मालपुरा टोडारायसिंह विधानसभा क्षेत्र मूसलाधार बारिश से कई क्षेत्रवासियों के घर उजड़ गए हैं। भारी बारिश के कारण जानवरों और सामान का नुकसान होने के साथ-साथ खाने का अनाज भी भीग कर खराब हो गया है।

यह भी देखे :- कोरोना कार्यकाल सहित प्रशासनिक सेवाओं की बेहत्तर व्यवस्था के लिए जताया आभार

आशियाने उजड जाने के कारण सिर छुपाने की जगह भी नहीं बची है। विधायक ने पत्र में जिला कलेक्टर से विधानसभा क्षेत्र मालपुरा टोडारायसिंह में ढहे घरों और हुए नुकसान का शीघ्र सर्वे करवाकर पीड़ित क्षेत्रवासियों को शीघ्र ही मुआवजा दिलवाए जाने की मांग की है।

यह भी देखे :- कोरोना से बचाव में भारतीय आयुर्वेद पद्धति रही कारगर

साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना में पीड़ितों को प्राथमिकता प्रदान कर जल्द से जल्द राहत प्रदान कर मकान की स्वीकृति जारी की जाने की मांग की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here