एएसपी बैरवा के सम्मानित होने पर पुलिस महकमे में हर्ष की लहर

0
229
पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा टोंक एएसपी बैरवा को केंद्रीय गृह मंत्रालय के पदक व प्रमाणपत्र से सम्मानित करते हुए
पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा टोंक एएसपी बैरवा को केंद्रीय गृह मंत्रालय के पदक व प्रमाणपत्र से सम्मानित करते हुए

मालपुरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार बैरवा को केंद्रीय गृह मंत्रालय के पदक व प्रमाणपत्र से सम्मानित किया गया।

यह भी देखे :- बारिश से हुए नुकसान से पीडीत परिवारों को राहत मिले – विधायक चौधरी

पुलिस मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस महानिदेशक इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा द्वारा एएसपी बैरवा सहित 7 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को यह सम्मान दिया गया। 2018-19 में पुलिस मुख्यालय में पदस्थापन के दौरान संगठित साइबर क्राइम को पकडऩे में अहम भूमिका निभाने के लिए यह पदक दिया गया है।

अपने उत्पाद, ब्रांड या प्रतिष्ठान के प्रचार-प्रसार हेतु अखबार व वेबसाइट पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करे

इस पदक की शुरुआत 2019 में केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा की गई थी। इस प्रकार राकेश कुमार बैरवा यह पदक प्राप्त करने वाले राजस्थान पुलिस सेवा के प्रथम अधिकारी हैं। पहले यह पदक नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री द्वारा प्रदान किए जाने थे परंतु कोरोना के कारण यह समारोह आयोजित नहीं किया जा सका। 
 

एएसपी बैरवा के पदक मिलने की खबर से सम्पूर्ण पुलिस महकमें में हर्ष की लहर दौड गई तथा सम्पूर्ण जिले से बधाईयों का दौर लगातार जारी है। एएसपी बैरवा युवा व उर्जावान अधिकारी होने के साथ-साथ सक्रिय कार्यप्रणाली के चलते विशिष्ठ पहचान रखते है जो अन्य पुलिस अधिकारियोंं के लिए भी प्रेरणा का स्त्रोत है।

मालपुरा में एएसपी के पद पर तैनाती के बाद अल्प समय में ही बैरवा ने अपनी अलग छाप छोडी है तथा क्षेत्र के लोगों के चहेते बन गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here