भाजपाईयों ने मनाई पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की तृतीय पुण्यतिथि

0
14
भाजपाईयों ने मनाई पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की तृतीय पुण्यतिथि
भाजपाईयों ने मनाई पूर्व प्रधानमंत्री व भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की तृतीय पुण्यतिथि

पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न, ओजस्वी वक्ता, अटल बिहारी वाजपेयी की तृतीय पुण्यतिथि पर भारतीय जनता पार्टी पचेवर मंडल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं और वक्ताओं ने श्रद्धेय अटल बिहारी के जीवन पर प्रकाश डाला और भारतीय जनता पार्टी को विश्व की सर्वश्रेष्ठ व सबसे बडी पार्टी बनाने में आपकी भूमिका के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष शिवराज चौधरी, एडवोकेट राजेन्द्र, हीरालाल चौधरी, देहात संयोजक अरविन्द कुमार जैन, गोपाल दत्त दायमा, उम्मेद सिंह, पूर्व सरपंच बरोल पदम चंद, कोषाध्यक्ष यादराम दगोलिया, अल्पसंख्यक मंडल अध्यक्ष मुश्ताक अहमद खिलजी, एससी मोर्चा अध्यक्ष ओमप्रकाश वर्मा, सत्यनारायण, विमल कुमार, हंसराज जैन, घासी प्रजापत, कानजी तेतरवाल, बालूराम भाखर सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी देखे :- स्वच्छता पखवाड़ा के तहत दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन-युवक-युवतियों ने लगाई दौड़

देहात संयोजक  जैन ने वाजपेयी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए बताया कि उनका जन्म 25 दिसम्बर 1924 को हुआ और उन्होंने अपने जीवन में एक श्रेष्ठ लेखक, ओजस्वी वक्ता के रूप में अपनी छवि बनाई। साथ ही उनके कुशल नेतृत्व क्षमता व व्यवहार कुशलता के कारण वे विपक्ष पार्टियों के जनप्रतिनिधियों के भी प्रिय और स्नेही रहे।

यह भी देखे :- फर्जी सीआई बनकर पुलिस से उलझना पड़ा भारी

नोरत बीलवाल ने अपने उदबोधन में कहा कि संयुक्त राष्ट्र संघ में मातृभाषा हिन्दी में अपना ओजस्वी भाषण देकर सम्पूर्ण विश्व में भारत देश का गौरव बढाया। अन्य वक्ताओं ने भी वाजपेयी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला। सभी कार्यकर्ताओं ने वाजयपेयी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

अपने उत्पाद, ब्रांड या प्रतिष्ठान के प्रचार-प्रसार हेतु अखबार व वेबसाइट पर विज्ञापन देने हेतु संपर्क करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here